लाइव TV पर SP प्रवक्ता से भिड़ंत के बाद BJP में ही घिरे गौरव भाटिया

नई दिल्ली। एक न्यूज चैनल में बहस के दौरान समाजवादी पार्टी (SP) के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के साथ हाथापाई के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया अपनी ही पार्टी के अंदर घिर गए हैं. इस मुद्दे को लेकर बीजेपी के नेता आईपी सिंह ने गौरव भाटिया को कठघरे में खड़ा किया है. उन्होंने गौरव भाटिया पर चुनाव से पहले बीजेपी को नुकसान पहुंचाने का भी आरोप लगाया.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘सुनो गौरव भाटिया, ये भाजपा है. तुम्हारे अंदर अब भी सपा का वायरस बाकी है. तुम समाजवादी पार्टी की संस्कृति ला रहे हो. वीडियो में तुम्हारा Aggression नजर आ रहा है और तुमने एक पैनलिस्ट के नाते पार्टी की गरिमा गिराई है. इससे सपा का कम और बीजेपी का ज्यादा नुकसान हो रहा है. तुम चुनाव के मोहाने पर बीजेपी को नुकसान पहुंचा रहे हो.’ आपको बता दें कि पिछले साल ही गौरव भाटिया ने समाजवादी पार्टी को छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था.

इसके अलावा समाजवादी पार्टी की नेता जूही सिंह ने भी गौरव भाटिया पर आक्रामक होने का आरोप लगाया है. इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि लाइव टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता का व्यवहार बेहद निंदनीय था. वो पहले भी कई बार आक्रामक हो चुके हैं. अब हम गौरव भाटिया का बहिष्कार करेंगे.

वहीं, उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता हीरो वाजपेयी ने गौरव भाटिया का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता का व्यवहार अभद्र था. हम डिबेट में अपनी बात रखने गए थे. हम लड़ाई में उलझने नहीं गए थे. मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसी घटनाएं दोहराई नहीं जाएंगी. योगी सरकार में अपराधियों को कभी भी बचाया नहीं जा सकता है. जो किसी अपराध के लिए जिम्मेदार होंगे, उनको गिरफ्तार किया जाएगा और  कोर्ट में पेश किया जाएगा.

आपको बता दें कि नोएडा के सेक्टर 16A स्थित एक न्यूज चैनल में बहस के दौरान भाजपा और सपा के प्रवक्ता आपस में उलझ गए थे. इसके बाद भाजपा प्रवक्ता ने सेक्टर-20 पुलिस थाने में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने सपा प्रवक्ता को हिरासत में ले लिया.

गौतमबुद्ध नगर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल ने बताया कि शनिवार दोपहर बाद सेक्टर 16-A स्थित एक समाचार चैनल पर लाइव चर्चा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के बीच तीखी झड़प के बाद हाथापाई हुई.

उन्होंने बताया कि भाजपा प्रवक्ता भाटिया ने थाना सेक्टर 20 में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने भदौरिया को हिरासत में ले लिया. उन्होंने बताया कि न्यूज चैनल से झड़प का वीडियो देने को कहा गया है. बीजेपी प्रवक्ता ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया है.

उधर, समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता की गिरफ्तारी की सूचना के बाद थाना सेक्टर-20 पर पार्टी के कार्यकर्ता और नेता पहुंच गए. इसके बाद पुलिस भदौरिया को वहां से थाना एक्सप्रेस वे ले गई. समर्थकों के साथ थाने पहुंचे सपा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने भदौरिया के साथ मारपीट का आरोप लगाया.