शेन वॉर्न की तारीफ के बाद कश्मीर के 7 साल के स्पिनर ने मचाई इंटरनेट पर धूम

महान ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न की प्रशंसा के बाद जम्मू कश्मीर के गंदेरबल जिले के सात वर्षीय लड़के की इंटरनेट पर धूम मची है. ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न ने उनकी गेंदबाजी की तारीफ की और उनका एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया गया था. यह बच्चा अब इंटरनेट की सनसनी बन चुका है और इसकी वजह है कि शेन वॉर्न ने इस बच्चे की गेंदबाजी की जमकर तारीफ की है.

शेन वॉर्न ने ट्वीट पर स्थानीय क्रिकेट मैच में खेलने वाले इस खिलाड़ी (अहमद) की स्पिन गेंदबाजी की प्रशंसा की. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘यह लाजवाब है. युवा खिलाड़ी, बहुत अच्छी गेंदबाजी की. ’’

कश्मीर में एक वरिष्ठ पत्रकार ने टि्वटर पर साल के शुरू में एक स्थानीय मैच के दौरान इस लड़के की गेंदबाजी की वीडियो पोस्ट की थी, वॉर्न ने इस पर ट्वीट की. इस वीडिया को अभी तक 64,000 लोगों ने देख लिया है.

स्थानीय मैच में गेंदबाजी करते अहमद नाम के इस लड़के का वीडियो को पत्रकार इसलाह मुफ्ती ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर शेयर किया है. इस सदी की सर्वश्रेष्ठ गेंद फेंकने वाले वॉर्न जो डेढ़ मीटर से अधिक टर्न हुई थी, ने इस गेंदबाज की तारीफ की है. इस साल 23 जुलाई को पोस्ट किए गए इस वीडियो में मुफ्ती को देखकर शेन वॉर्न ने कमेंट किया. उन्होंने कहा, इस युवा गेंदबाज की गेंदबाजी देखकर वह चकित हैं.

शेन वॉर्न की प्रशंसा के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में चल रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के मैच के दूसरे दिन फॉक्स क्रिकेट के लंच ब्रेक के दौरान इस लड़के की चर्चा हुई. फॉक्स क्रिकेट के इंस्टाग्राम पेज पर इस प्रसारण की वीडियो को 50,000 लोगों ने देखा है.