BJP का राहुल और प्रियंका गांधी पर गंभीर आरोप, ‘महरौली में है इनका फॉर्म हाउस’

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी गले तक भ्रष्टाचार में डूबे हुये हैं. अली बाबा चालीस चोर, मचाये चौकीदार का शोर. संबित पात्रा ने कहा, ‘राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के नाम पर महरौली में एक बहुत बड़ा फार्म हाउस है. महरौली में सभी राजनीतिक रजवाड़ों के फार्म हाउस हैं. करोड़ों का फार्म हाउस है. इस फार्म हाउस को राहुल गांधी ने NSEL के आरोपी को किराये पर दिया था.

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी न केवल किराया लेते थे, बल्कि उनके अकाउंट में पैसे भी पहुंचते थे. 2005 के आस-पास के एक कंपनी आयी थी NSEL. 5 जून 2007 को यूपीए ने इस कंपनी को किसी भी रेगुलेशन से छूट दे दी थी. इस वजह से ही 5600 करोड़ का घोटाला हुआ. FCA ने सरकार को एक चिट्टी लिखी थी कि आपने जिस संपत्ति को छूट दी है उसमें घोटाला हो रहा है. सरकार ने 2012 में नोटिस जारी किया था.

संबित पात्रा ने कहा कि सोनिया गांधी के कहने पर NSEL पर 1.5 साल तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. फरवरी 2013 में यूपीए सरकार के नोटिस के कुछ महीने बाद रेंट एग्रीमेंट हुआ. राहुल गांधी और जिग्नेश के बीच रेंट एग्रीमेंट हुआ था.