PICS: पृथ्वी शॉ ने विराट-अनुष्का के साथ मनाया एडिलेड जीत का जश्न

टीम इंडिया ने 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच जीत लिया है. भारत ने एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से मात दी और ऐतिहासिक जीत दर्ज की. इस जीत की खुशी खिलाड़ियों से लेकर फैन्स तक ने अपने-अपने अंदाज में मनाई. प्रैक्टिस मैच के दौरान चोटिल हुए टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने इस जीत को कप्तान विराट कोहलीऔर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ सेलिब्रेट किया.

दरअसल, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की पहली सालगिरह 11 दिसंबर को है. ऐसे में अनुष्का शर्मा अपनी शादी की पहली सालगिरह को विराट के साथ सेलिब्रेट करने के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं. ऐसे में पृथ्वी शॉ ने विराट और अनुष्का के साथ टेस्ट सीरीज में भारत की पहली जीत को सेलिब्रेट किया.

पृथ्वी शॉ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जीत के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पहली तस्वीर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ है.

Prithvi Shaw

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहला टेस्ट 31 रनों से हराकर 1-0 की लीड ले ली है. 10 सालों में यह पहला मौका है, जब भारत ने पहला टेस्ट जीता है.

Prithvi Shaw

पृथ्वी शॉ ने मुरली विजय, केएल राहुल, पार्थिव पटेल और रोहित शर्मा के साथ भी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं.

Prithvi Shaw

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मंगलवार यानि 11 दिसंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं. इससे पहले 19 साल के पृथ्वी दूसरे टेस्ट से पहले खुद को फिट करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. दूसरा टेस्ट शुक्रवार (14 दिसंबर) से पर्थ में शुरू होगा. ऐसे में भारत के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट से पूर्व फिटनेस हासिल करने की कवायद के तहत दौड़ना शुरू कर दिया है.

पिछले महीने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच में फील्डिंग के दौरान पृथ्वी शॉ के टखने में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह पहले टेस्ट में नहीं खेल पाए थे. मुंबई के इस बल्लेबाज को यहां पहले टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन के खेल की शुरुआत से पूर्व एडिलेड ओवल में दौड़ते हुए देखा गया.

अक्टूबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ पदार्पण करते हुए टेस्ट क्रिकेट में शतक जड़ने वाले पृथ्वी का टखना अभ्यास मैच के दौरान डीप मिडविकेट बाउंड्री पर कैच लेते हुए मुड़ गया था. शॉ के पर्थ में दूसरे टेस्ट में खेलने की संभावना बेहद कम है लेकिन मेलबर्न में 26 दिसंबर से शुरू हो रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए उनकी टीम में वापसी हो सकती है.