कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने लिए सात फेरे, तस्वीरें हुई वायरल

कॉमेडी की दुनिया के बादशाह कपिल शर्मा ने बुधवार 12 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम रिलेशनलशिप को शादी में बदल लिया. कपिल और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ ने सात फेरे लेकर सात जन्मों के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया.

ये पंजाबी शादी गिन्नी के पैत्रिक शहर जालंधर में हुई. शादी के बाद तुरंत ही न्यूलीवेड कपल की खूबसूरत तस्वीरें सामने आना शुरु हो गईं. दूल्हे के लिबास में कपिल किसी राजा की तरह नजर आ रहे थे तो गिन्नी भी किसी महारानी से कम नहीं लग रही थीं.

गौरतलब है कि कपिल के दोस्तों ने इस शादी को सोशल मीडिया पर लाइव भी किया था. इसलिए इस शादी के कई वीडियोज भी अब कपिल के फैंस में वायरल हो रहे हैं.

ऐसा था दोनों का अंदाज 
कपिल ने अपने इस लाइफ टाइम इवेंट में ग्रीन कलर की शेरवानी के साथ क्रीम कलर की पगड़ी पहनी है. इसके साथ उन्होंने तलवार लेकर अपना शाही लुक कंप्लीट किया. वहीं गिन्नी रेड कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. उनके लहंगे पर गोल्डन कारीगरी कपिल की पगड़ी से मैच कर रही थी, वहीं उनकी ग्रीन कलर की जूलरी ने कपिल की शेरवानी से मैचिंग की.

कपिल की इस पंजाबी शादी में छोटी स्क्रीन के कई स्टार्स शामिल हुए. जिसमें कपिल की ऑन स्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, आरती सिंह, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर और राजीव खासतौर पर मौजूद थे.

बता दें कि शादी के बाद कपिल 14 दिसंबर को अपने होमटाउन अमृतसर में रिसेप्शन देंगे. इस रिसेप्शन में कई बॉलीवुड के सितारों के शामिल होने की संभावना है. वहीं शादी के तुरंत बाद ही कपिल अपने शो से स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं.

इसके साथ ही कपिल फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक और पार्टी मुंबई में देने जा रहे हैं. उनका दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 24 दिसंबर को होगा.