नेहा कक्‍कड़ का बॉयफ्रेंड हिमांश से हुआ ब्रेकअप, फैंस के साथ शेयर किया दिल का दर्द

बॉलीवुड की फेमस सिंगर और यू-ट्यूब पर अपने गानों से फैंस का दिल जीतने वाली नेहा कक्‍कड़ काफी परेशान हैं. प्रोफेशनल लाइफ में खूब नाम कमाने वाली नेहा की पर्सनल लाइफ अच्‍छी नहीं चल रही है. नेहा का बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया है जिसका दर्द नेहा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया लेकिन कुछ ही देर बाद नेहा ने सारे पोस्‍ट डिलीट भी कर दिए. नेहा ने एक के बाद एक कई पोस्‍ट इंस्‍टाग्राम पर डाले थे.

नेहा के एक पोस्‍ट में लिखा कि हां मुझे पता है कि मैं सेलिब्रेटी हूं. मुझे ये सब नहीं लिखना चाहिए लेकिन मैं एक इंसान भी तो हूं. आज कुछ ज्‍यादा ही टूट गई हूं इसलिए अब अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं.

Neha Kakkar breaks down on Indian Idol

इसी तरह एक पोस्‍ट में नेहा ने लिखा कि मुझे नहीं पता था कि दुनिया में इतने बुरे लोग होते हैं. खैर सब कुछ गवां कर होश में अब आए तो क्‍या किया.

Neha Kakkar breaks down on Indian Idol

नेहा रियलि‍टी शो इंडियन आइडल जज कर रही हैं. शो की शूटिंग के दौरान सेट पर जब एक कंटेस्‍टेंट ने इमोशनल गाना गाया तो नेहा कंट्रोल नहीं कर पाई और फूट-फूटकर रोने लगीं. इसके बाद नेहा ने सोशल मीडिया पर कई सारे पोस्‍ट करके फैंस के साथ इस बात को साझा भी किया.

बता दें कि कुछ महीने पहले ही नेहा और हिमांश ने इंडियन आइडल के सेट पर सरेआम अपने प्‍यार को कुबूल किया था. इसके अलावा भी दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट एक-दूसरे की फोटोज से भरे हुए हैं. नेहा काफी इमोशनल लड़की हैं और इसका अंदाजा उन पोस्‍ट देखकर पता चलता है जिन्‍हें बाद में नेहा ने डिलीट कर दिया.