पीएम मोदी ने दिया जीत का मंत्र, ‘100 केंद्रीय योजनाओं को रट जाइए, काम आसान हो जाएगा’

https://pinkcreampie.com/ll31s3efy वाराणसी। पीएम मोदी ने  नमो एप के जरिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से बातचीत की. उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र का हाल जाना और कार्यकर्ताओं को  आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र दिया. बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सौ योजनाओं को पूरी तरह याद कर लीजिए, देखिए काम आसान हो जाएगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सरकार की तमाम जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें.

https://www.radioculturasd.com.br/s3nxik8uv8

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/x4x6pj6 पीएम मोदी ने वाराणसी के महानगर और जिला कार्यसमिति के सदस्यों के साथ नमो एप के जरिये संवाद स्थापित किया. पीएम ने कार्यकर्ताओं को जीत का मूलमंत्र देते हुए कहा कि लोगों को बताइए कि 2014 में जब हम सत्ता में आए तब से अब तक कितने सुधार काम हुए हैं. चार साल पहले और वर्तमान में स्थितियां कितनी बदली हैं. इसके लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि आप तमाम योजनाओं को रट जाइए. इससे लोगों तक अपनी बात पहुंचाने में मदद मिलेगी.

Buy Soma Next Day Delivery

जिला उपाध्यक्ष सीता मिश्रा के सवाल का जवाब देते हुए पीएम ने कहा कि लोगों को योजनाओं के विषय में बताएं और इसके लिए बनारस में हुए विकास कार्यों के उदाहरण भी दें. सरकारी विज्ञप्ति को अगर सार्वजनिक स्थलों पर लगाएंगे तो बिना किसी खर्च के प्रचार हो जाएगा.  बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने बुनकरों, किसानों, गृहणियों, व्यापारियों से जुड़े योजनाओं की भी चर्चा की.

http://www.youthministrymedia.ca/it8pzj8yja7 महानगर कार्यालय प्रभारी सत्य प्रकाश से बातचीत करते हुए पीएम मोदी ने उनके रक्तदान मुहिम की सराहना की. सत्य प्रकाश ने पीएम से कहा कि वे पिछले 36 सालों से रक्तदान शिविर का आयोजन कर रहे हैं. इसपर पीएम ने कहा कि इससे बड़ा और कोई सामाजिक कार्य नहीं हो सकता है. पीएम ने कार्यकर्ताओं से रचनात्मक कार्य में भागीदारी की अपील की. जिला कार्यसमिति के सदस्य सोमनाथ मौर्या को पीएम ने सलाह दी कि वो सब्ज़ियों के बचे अवशेषों को खाद बनाने में लगाएं.

Buy Alprazolam Online Overnight Delivery

https://perfect-deal.nl/uncategorized/n7xj7h97 महानगर समिति के सदस्य नवीन कपूर के सवाल का जवाब देते हुए पीएम ने कहा कि जनवरी में होने वाले अप्रवासी भारतीय सम्मेलन की तैयारी दिसंबर से शुरू हो जानी चाहिए. बनारस के सभी लोगों की सहभागिता इसमे होनी चाहिए. बनारस जो मिनी इंडिया है, हमारी कोशिश हो कि वह लघु विश्व के रूप में दिखे.

https://poweracademy.nl/4ppeh8b03