नाक में ड्रिप लगाकर निरीक्षण करने निकले कैंसर से लड़ रहे गोवा के सीएम पर्रिकर

नई दिल्ली। गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर इन दिनों बीमार चल रहे हैं. कैंसर से जिंदगी की जंग लड़ रहे पर्रिकर बीमारी की वजह से बेहद कमजोर नजर आ रहे हैं, लेकिन बीमारी के बावजूद वह अपने काम से पीछे नहीं हट रहे हैं. रविवार को सीएम मनोहर पर्रिकर गोवा में बन रहे जुआरी ब्रिज और तीसरे मांडवी ब्रिज का जायजा लेने पहुंचे. समाचार एजेंसी एएनआई ने उनकी तस्वीरें जारी की है.

एक तस्वीर में सीएम मनोहर पर्रिकर राज्य के पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ काम के बारे में बात करते दिख रहे हैं. तस्वीर में मनोहर पर्रिकर के नाक से दवा की एक पाइप निकली दिख रही है. इलाज के दौरान भी वे काफी सक्रिय दिख रहे हैं. बीमारी की वजह से उनका शरीर काफी कमजोर दिख रहा है. हालांकि उनकी गतिशीलता में कोई कमी नहीं दिख रही है. एक दूसरी तस्वीर में वह ब्रिज के ऊपर से नीचे की ट्रैफिक का जायजा ले रहे हैं.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

Goa Chief Minister Manohar Parrikar inspects the construction of Zuari Bridge & third Mandovi bridge.

351 people are talking about this

इससे पहले उनकी जो भी तस्वीरें आती थीं वो अस्पताल या उनके घर के अंदर की होती थी, लेकिन पिछले दो दिनों से उनके बाहर की मूवमेंट की तस्वीरें आ रही हैं. शनिवार को भी मनोहर पर्रिकर ने केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री के साथ नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी के गोवा कैंपस की आधारशिला का शिलान्यास किया था. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से तस्वीरें पोस्ट कर दी थी.

Manohar Parrikar

@manoharparrikar

Unveiled foundation stone for permanent campus of National Institute of Technology Goa in presence of HRD Minister Shri. @PrakashJavdekar. The state’s higher education sector will get a major boost with NIT Goa as 40% of the seats at the institution will be reserved for Goans.

1,437 people are talking about this

सीएम ने लिखा था कि इस कैंपस के बन जाने से गोवा में तकनीकी शिक्षा को बढ़ावा मिलेगा. उन्होंने कहा था कि इस इंस्टीट्यूट की 40 फीसदी सीटें गोवा के छात्राओं-छात्रों के लिए उपलब्ध होंगी. मनोहर पर्रिकर की ये तस्वीरें मीडिया पर सामने आने के बाद लोग उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं. बता दें कि सीएम मनोहर पर्रिकर ट्विटर पर लगातार सक्रिय दिख रहे हैं.