दिल्ली: 3 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, बच्ची की हालत नाज़ुक, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। 16 दिसंबर को जहां देशभर के लोग निर्भया कांड पर उसको याद कर रहे थे.वहीं दिल्ली में फिर दिल को झकझोर देने वाली वारदात सामने आई. राजधानी में 3 साल की मासूम के साथ रेप की खबर आई है.मासूम की हालत नाज़ुक बनी हुई है. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

द्वारका जिले के डीसीपी एन्टो अल्फांसो के मुताबिक रविवार शाम तकरीबन 4 बजे बिंदापुर थाने की पुलिस को सूचना मिली की, 3 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात हुई है. सूचना मिलते ही थाने का स्टाफ मौके पर पहुंचा तो देखा की बच्ची की हालत गंभीर है. उसके बाद वहां पड़ोस के लोग इकठ्ठा हो गए और आरोपी को पीटने लगे. तभी पुलिस ने आरोपी को अपने कब्जे में लिया और बच्ची को दीन दयाल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है जहां उसका इलाज चल रहा है. बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है.

बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया की जब बच्ची को अस्पताल लाया गया था, उस वक्त बच्ची बेहोश थी.अब उसका ऑपरेशन किया जा रहा है.उसके बाद ही बच्ची की हालत के बारे में कुछ कहा जा सकता है. पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने बताया कि जब वह आया तो देखा,  ‘एक शख्स को लोग पीट रहे थे.पता चला की उसने बच्ची के साथ रेप किया और बच्ची की हालत बहुत ख़राब थी. उसको कपड़े में लपेटकर हॉस्पिटल ले जाया गया.’

पीड़ित बच्ची के मकान मालिक ने बताया कि पीड़ित लड़की का परिवार मज़दूरी करता है और एक साल यहां किराए पर रहते हैं.वहीं आरोपी रंजीत (40) पेशे से गार्ड की नौकरी करता है..ये भी एक साल से किराए पर रहता है.

पुलिस ने आरोपी रंजीत को पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है.जिस वक्त घिनौनी वारदात को अंजाम दिया उस वक्त आरोपी शराब के नशे में था.