नसीरुद्दीन शाह ने विराट को ऐसा क्या कहा जो इंटरनेट पर मचा है बवाल

नई दिल्ली। विराट कोहली को कुछ हफ्तों पहले सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था, क्योंकि उन्होंने एक फैन को भारत छोड़कर चले जाने के लिए कह दिया था. विराट ने यह बात एक प्रमोशनल वीडियो में कही थी. उन्होंने फैन से कहा था, यदि उन्हें भारतीय खिलाड़ियों की तुलना में विदेशी और ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज ज्यादा पसंद हैं तो वह भारत छोड़ कर चले जाएं.

सोशल मीडिया पर लोगों की आलोचना के बाद अब नसीरुद्दीन शाह ने भी विराट कोहली को लताड़ा है. नसीरुद्दीन ने अपनी एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, “विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे घटिया बर्ताव करने वाले खिलाड़ी भी हैं.”

सोमवार को की गई इस पोस्ट में नसीरुद्दीन ने लिखा, “उनकी क्रिकेट की प्रतिभा उनके अहंकार और गुरूर के तले दबी हुई है… और वैसे बता दूं कि मेरा देश छोड़ कर जाने का कोई इरादा नहीं है.” नसीरुद्दीन की इस टिप्पणी के बाद अब लोग विराट कोहली को ट्रोल कर रहे हैं. इस पोस्ट पर अब तक 2 लाख से ज्यादा रिएक्शन आ चुके हैं. इंटरनेट पर दोनों सितारों के प्रशंसक आपस में भीड़ रहे हैं.

हालांकि इसी पोस्ट पर तमाम कमेंट ऐसे भी हैं जिनमें विराट के फैन्स ने नसीरुद्दीन को बेहिसाब गालियां दी हैं. लोगों ने नसीरुद्दीन को अपनी हद में रहने की नसीहद दी है.