BB 12 : ‘टिकट टू फिनाले’ के लिए छिड़ी दीपिका और श्रीसंत में जंग, भाई-बहन के रिश्ते में आई दरार

बिग बॉस का सीजन 12 फिनाले के कुछ ही दिन दूर रह गया है और इससे पहले घर के अंदर कंटेस्टेंट के बीच दूरियां बढ़ने लगी हैं. टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत शो के दौरान भाई-बहन बने और इनकी केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया. लेकिन टिकट टू फिनाले की रेस में ये रिश्ता भी ज्यादा देर टिक नहीं पाया. फिनाले टिकट के टास्क के दौरान दीपिका ने श्रीसंत का साथ छोड़ दिया. इसके बाद से दोनों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है. इन दोनों से पहले इस टास्क के दौरान दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी के बीच भी कहासुनी हो गई थी.

बिग बॉस ने घरवालों को ‘बिग बॉस फायर स्‍टेशन’ नाम का टास्क दिया है और इसमें जीतने वाले को फिनाले वीक में डायरेक्‍ट एंट्री का मौका मिलेगा. फायर ब्रिगेड का सेटअप गार्डन एरिया में किया गया है. इस टास्क में हर फायर अलॉर्म के साथ दो प्रतिभागियों को फायर ब्रिगेड में जाना है. हर बिल्डिंग की खिड़की पर एक दूसरे कंटेस्टेंट की फोटो दिखाई जाएगी. फायर ब्रिगेड में मौजूद फायर फाइटर्स को आपस में तय करना है कि वे फिनाले वीक के लिए किसे बचाएंगे. इस टास्क के दौरान दीपिका इस टास्क के दौरान श्रीसंत को सेव नहीं करती और उनका फोटो जला देती हैं.

दीपिका ऐसा करने के पीछे कारण देती हैं कि श्रीसंत का व्यवहार शो में ऐसा गुस्सैल रहा और इस वजह से वो उन्हें फिनाले टिकट का हकदार नहीं मानती हैं. दीपिका की बात से श्रीसंत हर्ट हो जाते हैं और कहते हैं कि दीपिका ने उन्हें धोखा दिया है.

dipika Kakar and Sreesanth

बता दें कि फिलहाल घर में सभी अपने आप को सेफ करने की कोशिश में लगे हुए हैं. बता दें कि इस वीकेंड के वार में रोहित सुचांती घर से बेघर हुए और सलमान ने इसकी घोषणा की. इस हफ्ते करणवीर बोहरा, सोमी खान और रोहित सुचांती को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया था.