SC पहुंचा वामपंथी विचारकों की गिरफ्तारी का मामला, 2 बजे HC में भी सुनवाई

https://www.kidsensetherapygroup.com/o9vct2bdtjn https://ontopofmusic.com/2022/09/5h4g9zcry1 नई दिल्ली। भीमा कोरेगांव हिंसा से जुड़े मामलों में मंगलवार को देश के कई हिस्सों में वामपंथी विचारकों की गिरफ्तारी और उनके ठिकानों पर छापेमारी से हंगामा मच गया. मंगलवार को जैसे ही छापेमारी की खबरें आईं विपक्ष ने सरकार पर हमला बोल दिया. आज गौतम नवलखा, सुधा भारद्वाज और वरवरा राव की पेशी होनी है.

https://perfect-deal.nl/uncategorized/ml8q1tkbhof

गौतम नवलखा से जुड़े मामले की सुनवाई से पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने पुणे पुलिस से एफआईआर की ट्रांसलेटड कॉपी मांगी है. कोर्ट में इस मामले की सुनवाई दोपहर 2 बजे होगी. अभी तक पुणे पुलिस के पास मराठी में ही एफआईआर की कॉपी थी, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें ट्रांसलेशन लाने को कहा. वहीं ये मामला अब सुप्रीम कोर्ट भी पहुंच गया है, कुछ अन्य एक्टिविस्टों ने गिरफ्तारी के खिलाफ याचिका डाली है, जिसकी सुनवाई दोपहर को ही होगी.

https://ontopofmusic.com/2022/09/yd9nu79vf

Buy Generic Xanax Bars https://www.radioculturasd.com.br/szdf1i5x2ru कल कोर्ट ने दिया था समय

https://poweracademy.nl/k8rh9jx

दिल्ली उच्च न्यायालय ने निर्देश दिया कि कथित गैरकानूनी गतिविधियों के लिये महाराष्ट्र पुलिस द्वारा गिरफ्तार नागरिक अधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को राष्ट्रीय राजधानी से तब तक बाहर नहीं ले जाया जाए. कोर्ट का कहना था कि उनके खिलाफ लगाए गए कुछ आरोप स्पष्ट नहीं हैं.

Buy Xanax 0.25 Mg Online https://parisnordmoto.com/i17pa82 कौन हुआ गिरफ्तार…

https://parisnordmoto.com/e64wnjb

इस मामले में पुणे पुलिस की ओर से अब तक कुल 5 गिरफ्तारियां की गई हैं. दिल्ली, हरियाणा और हैदराबाद से 1-1 गिरफ्तारी की गई, जबकि मुंबई से 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया. सामाजिक कार्यकर्ता गौतम नवलखा, वरवरा राव, सुधा भारद्वाज, अरुण फरेरिया और वरनोन गोंजालवेस गिरफ्तार किए गए लोगों में शामिल हैं. ये छापेमारी महाराष्ट्र, गोवा, तेलंगाना, दिल्ली और झारखंड में की गई. पुणे पुलिस ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी की.

Buy Alprazolam Next Day Delivery

https://pinkcreampie.com/c6oukt2jt https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/lpqflyq राहुल ने बोला हमला

Very Cheap Xanax

https://popcultura.com.br/ga5cuqdpz वामपंथी विचारकों के घरों पर छापेमारी और गिरफ्तारी की वाम दलों और कांग्रेस ने निंदा की है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि भारत में केवल एक एनजीओ के लिए जगह है, जिसका नाम आरएसएस है. बाकी सारे एनजीओ को ताला लगा दो. सारे एक्टिविस्टों को जेल में डाल दो और जो इसके खिलाफ आवाज उठाते हैं उन्हें गोली मार दो. नए भारत में आपका स्वागत है.

https://popcultura.com.br/6bk6svvvwh

http://pinkfloydproject.nl/vs4ilxpt5e

https://pinkcreampie.com/zctyxw8s1dz