शाहरुख और सलमान गेम शो ‘दस का दम 3’ के ग्रांड फिनाले में पहुंचे

https://www.amnow.com/7bufkiqv4e4 अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि वह अपनी सफलता और प्रसिद्धि के लिए सलमान खान के पिता और वरिष्ठ पटकथा लेखक सलीम खान के ऋणी हैं। शाहरुख यहां सलमान खान की मेजबानी वाले गेम शो ‘दस का दम 3’ के ग्रांड फिनाले में पहुंचे थे। http://www.youthministrymedia.ca/eiku3rfh91g http://mgmaxilofacial.com/i6l7z0d8x9 शाहरुख (52) ने कहा, “संघर्षशील अभिनेता के तौर मैं जब पहली बार मुंबई आया था, उस वक्त मैं सलमान खान के यहां खाना खाता था जहां सलीम खान जी मेरा बहुत ख्याल रखते थे। यह इन्हीं लोगों के कारण है कि मैं ‘शाहरुख खान’ बन सका। मैं इस शो पर सिर्फ सलमान के कारण आया और हूं और वह मुझे जहां जाने को कहेंगे, मैं चला जाऊंगा।”

https://perfect-deal.nl/uncategorized/ujucpawnfac

https://pinkcreampie.com/jxt1ok6xid शाहरुख ने शो में अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ भाग लिया। इस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की यादें ताजा कीं। फिल्म में सलमान ने अतिथि कलाकार की भूमिका निभाई थी।

https://parisnordmoto.com/3vn6dwev

शाहरुख, आनंद एल. राय की फिल्म ‘जीरो’ में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे। सलमान खान फिलहाल ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे हैं।

Buy Genuine Valium Online Uk

https://flowergardengirl.co.uk/2022/09/14/zkiunbi