अब अनुष्का शर्मा नजर आएंगी परदे पर अपने इस काम से

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिल्म इंडस्ट्री में न केवल अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए बल्कि एक अच्छी प्रोड्यूसर के तौर पर भी जानी जाती हैं। उन्होंने भाई कर्णेश शर्मा के साथ फिल्मकर ‘एनएच 10’, ‘फिल्लौरी’ और ‘परी’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। इन फिल्मों को अनुष्का के फैंस ने काफी पसंद भी किया है। फिल्मों को प्रोड्यूस करने के अलावा ये भाई-बहन की जोड़ी अब एकदम नए अंदाज में परदे पर नजर आने वाली है।

अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार अनुष्का शर्मा भाई कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर जल्द ही एड फिल्म (विज्ञापन) प्रोड्यूस करने वाली हैं। बता दें कि अनुष्का और कर्णेश की प्रोड्क्शन कपंनी का नाम ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ है। इस प्रोड्क्शन हाउस के बैरन तले पहली फिल्म ‘एनएच 10’ को प्रोड्यूस किया गया था। अनुष्का और कर्णेश ने ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ की शुरुआत साल 2014 में की थी।
ठीक 4 साल बात अब अनुष्का और कर्णेश ने ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ के बैनर तले एड फिल्म बनाने का फैसला किया है। खबरों की मानें तो अनुष्का जल्द ही ट्रेवल सलूशन कंपनी के लिए एक एड (विज्ञापन) तैयार करने वाली हैं। इसके लिए उन्होंने कर्णेश के साथ मिलकर तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। वह जल्द परदे पर एक एड के साथ वापसी करने वाली हैं।
वहीं अनुष्का शर्मा की फिल्मों की बात करें तो इन दिनों वह एक्टर वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘मेक इन इंडिया’ से प्रेरित है। बीते दिनों रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया। ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ में वरुण धवन के किरदार का नाम ‘मोजी’ और अनुष्का शर्मा का ‘ममता’ है।

आपको बता दें कि ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ में वरुण एक टेलर के तौर पर नजर आएंगे, जबकि अनुष्का यानी ‘ममता’ वरुण की पत्नी का रोल कर रही हैं। साथ ही वह वरुण के कपड़ों पर कढ़ाई करने का काम करती है। चूंकि फिल्म के सारे किरदारों को गांवों से जुड़ा दिखाना था इसलिए फिल्म में हर किरदार को देहाती लुक में रखा गया है। ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया कर रहे हैं, जबकि मनीष शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म यशराज फिल्म के बैनर तले बनाई जा रही है। इस फिल्म के 28 सितंबर को रिलीज होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *