बेरोजगारों के साथ अपमानजनक व्यवहार बीजेपी सरकार की आदत: अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया. शिक्षक भर्ती मामले पर अखिलेश ने पिछले दिनों एक ट्वीट कर कहा कि 68,500 शिक्षकों की भर्ती में सीटें तुरंत भरे जाने और अनियमितताओं के खिलाफ जब अभ्यर्थी आवाज उठा रहे हैं तो बीजेपी सरकार उन्हें प्रताड़ित कर रही है. प्रदेश के बेबस बेरोजगार युवाओं के साथ अपमानजनक व्यवहार सत्ता के अहंकार में डूबे बीजेपी नेताओं की आदत बन गई है.

Order Xanax Online Europe शिक्षक और दारोगा भर्ती के अभ्यर्थियों ने अखिलेश को संबोधित एक ज्ञापन सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी को सौंपा और राज्य की बीजेपी सरकार द्वारा उनके साथ किए जा रहे सौतेले व्यवहार की शिकायत की.

https://poweracademy.nl/1n4ggubr33

Cheap Alprazolam Powder ‘68500 शिक्षक भर्ती’ में शेष 32640 सीटों को तुरंत भरे जाने व मूल्यांकन की अनियमितताओं के ख़िलाफ़ जब अभ्यर्थी माँग कर रहे हैं, तो भाजपा सरकार उन्हें प्रताड़ित कर रही है. प्रदेश के बेबस बेरोज़गार युवाओं के साथ अपमानजनक व्यवहार सत्ता के अहंकार में डूबे भाजपाइयों की आदत बन गयी है.

https://pinkcreampie.com/s6au3or0
चौधरी ने शिक्षक अभ्यर्थियों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किए जाने की निंदा की और कहा कि यह सरकार नौजवानों को अंधेरे में ढकेल रही है. समाजवादी पार्टी उनकी मांगों को उचित मानती है. ज्ञापन में शिक्षक अभ्यर्थियों के प्रतिनिधि तूफान सिंह यादव, शशांक पाल, गोपाल यादव द्वारा कहा गया कि 68,500 शिक्षक भर्ती की लिखित परीक्षा 27 मई 2018 में हुई थी. इस भर्ती में हजारों छात्रों की कापियों का गलत मूल्यांकन कर उन्हें फेल कर दिया गया. कुछ की उत्तर पुस्तिकाएं बदल दी गई. इस परीक्षा में 41566 छात्र पास हुए. इनमें आरक्षण के नियमों का पालन न करके 5696 सामान्य अभ्यर्थियों को आरक्षण की सीटें आवंटित की जा रही है. ज्ञापन में मांग की गई है कि मूल्यांकन की जांच कराकर 32640 रिक्त सीटें भरी जाएं.

http://www.youthministrymedia.ca/s4gah4a उप्र पुलिस दारोगा भर्ती 2016 के सफल अभ्यर्थियों ने ज्ञापन देकर मांग की है कि दारोगा भर्ती नववर्ष 2011 में हुई थी. इसके बाद भर्ती प्रक्रिया लगभग 2.5 वर्षो से प्रचलन में है. इसके अंतिम चरण सन 2018 में 6,500 अभ्यर्थी ही सफल हुए. ज्ञापन में मांग की गई है कि दारोगा की कमी को देखते हुए भर्ती प्रक्रिया में पदों की संख्या को 3,307 से बढ़कर सभी 6,500 अभ्यर्थियों को चयनित किया जाए.

https://parisnordmoto.com/8upjfof049s