बरेली: राज्यपाल ने योगी सरकार को दिए 100 में से 80 नंबर, जमकर की तारीफ

बरेली। महात्मा गांधी ज्योतिबा फुले रुहेलखण्ड विश्वविद्यालय के 16वें दीक्षांत समारोह में पहुचे महामहिम राज्यपाल राम नाईक ने योगी सरकार की जमकर तारीफ की. राज्यपाल ने यूपी की कानून व्यवस्था को अच्छा बताते हुए कहा कि कानून व्यवस्था में काफी सुधार हुआ है. उन्होंने कहा कि मैं योगी सरकार को 100 में से 80 नंबर देता हूं जो 20 नंबर कम है उसके लिए प्रयास निरन्तर करते रहना चाहिए.

राज्यपाल ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि जो गंभीर प्रवर्ति के अपराध होते हैं उनमें कमी आई है, उसका सबूत यूपी में हुई इन्वेस्टर्स समिट है. उन्होंने कहा कि कोई भी इन्वेस्टर तब आता है जब उसे लगता है कि हमे निवेश से फायदा होगा. उन्होंने कहा उद्योग चलने के लिए दो बातों की जरूरत होती है 24 घंटे बिजली और कानून व्यवस्था, जिस तरह से सीएम योगी मेहनत कर रहे हैं उससे पहले की तुलना में काफी सुधार हुआ है.

राज्यपाल राम नाईक और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने टॉपर्स को दिए गोल्ड मेडल

बरेली के एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय के16वें दीक्षांत समारोह में शिरकत करने आए यूपी के राज्यपाल राम नाईक और डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने टॉपर्स को गोल्ड मेडल प्रदान किए. इस मौके पर पूरे पंडाल को भगवा रंग में रंग दिया गया. दीक्षांत समारोह में 87 टॉपर्स को गोल्ड मेडल प्रदान किए गए. वहीं,365 छात्र-छात्राओं को उपाधि वितरण की गई. इनमें 58 पीएचडी उपाधिधारक रहें.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बड़ा ऐलान केजी से पीजी तक पढ़ाई फ्री

दीक्षांत समारोह में पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बड़ा एलान किया है. उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश में केजी से पीजी तक पढ़ाई फ्री कराने की योजना बना रही है. दिनेश शर्मा ने कहा कि सरकार माध्यमिक शिक्षा की परीक्षाएं फरवरी से करवाएगी उसके लिए हम शैक्षिक पंचाग जल्दी ही जारी करेंगे. इसके साथ ही डिग्री कॉलेज और विश्वविद्यालयों की परीक्षाओं की तारीख भी जल्द तय की जाएगी.

ये हमारी सफलता है कि हमने गलत परीक्षा नहीं होने दी

पेपर लीक मामले में उन्होंने कहा कि हमारी सरकार पारदर्शी है इसमें जो भी पेपर हो उसमें किसी प्रकार की अनिमितता न हो. जैसे ही हमें सूचना मिली तो एसटीएफ ने तत्काल छापा मारकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इसलिए ये हमारी सफलता है कि हमने गलत परीक्षा नहीं होने दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *