बरेली: बेटे ने चंद रुपयों के लिए कर दी मां की हत्या, घर में ही जला दी लाश

बरेली। बरेली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां चंद रुपयों के लिए एक बेटे ने अपनी मां की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी और लाश को घर में ही जला दिया. ये मामला किला थाना क्षेत्र के केलबाग का है. केलबाग निवासी 55 साल की शारदा देवी की लाश शुक्रवार रात उनके ही घर से जली हुई बरामद हुई थी. शारदा की 5 साल की पोती पाखी भी आग से झुलस हुई थी. इस मामले में शारदा के बेटे अमित ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ किला थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी.

अमित के बार-बार बयान बदलने से पुलिस को हुआ शक

मौके पर पहुंची पुलिस ने बारीकी से पूरे मामले की जांच की और अमित के बयान दर्ज किए. अमित के बयान बार-बार बदलने से पहले ही दिन से वो शक के दायरे में था. पुलिस ने सर्विलांस की मदद ली तो पता चला घटना वाले दिन भी अमित अपने घर पर ही मौजूद था. पुलिस ने जब उस 5 साल की मासूम पाखी से बात की तो उसने भी अपने पिता अमित की ओर इशारा किया. पुलिस ने जब अमित को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

सबमर्सिबल लगाने के लिए अमित ने अपनी मां से मांगे थे रुपये

पुलिस लाइन में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि सबमर्सिबल लगाने के लिए अमित ने अपनी मां से पैसे मांगे थे लेकिन उसकी मां ने पैसे देने से मना कर दिया था. अमित की हालत ठीक नहीं थी जिस वजह से अमित को गुस्सा आ गया और उसने अपनी मां के सिर में तबे से वार कर दिया, जिससे वो बेहोस हो गई. इसके बाद उसने उनका गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया और फिर अपनी मां की चिता घर के बेडरूम में ही सजा दी. बेड पर ही उसने अपनी मां का शव जला दिया. इतना ही नहीं वो अपनी नन्ही सी 5 साल की बेटी को भी उसी कमरे में छोड़कर चला गया. मोहल्ले वालों ने 100 नम्बर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया. पुलिस ने अमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मां-बाप के होने के बावजूद 5 साल की बेटी हुई अनाथ

बता दें कि अमित का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है जिस वजह से उसकी पत्नी अपने मायके में रहती है. ऐसे में अमित की 5 साल की बेटी मां-बाप होने के बाजूद अनाथों जैसी ज़िन्दगी गुजारने को मजबूर है. अब 5 साल की पाखी अपनी बुआ के पास रह रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *